Automobile

1 लाख रुपए से भी कम में Middle Class परिवारों का सपना पूरा करने मार्केट में आया Maruti का Alto 800 सुपर मॉडल

1 लाख रुपए से भी कम में Middle Class परिवारों का सपना पूरा करने मार्केट में आया Maruti का Alto 800 सुपर मॉडल आज के समय में यदि सबसे किफायती फोर व्हीलर की बात आती है, तो हम सभी के मन में सबसे पहला नाम Alto 800 का ही आता है। सुजुकी कंपनी के तरफ से आने वाला यह काफी सस्ता फोर व्हीलर है, जिसमें काफी शानदार लुक और लग्जरी इंटीरियर देखने को मिल जाते हैं।



परंतु आज हम आपको बिल्कुल नई कंडीशन में आने वाले ऑटो 800 वेरिएंट के बारे में बताने वाले हैं। जो कि सिर्फ 1 लाख रुपए से भी काम में बिक रही है। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां से इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े :-9,000 में आया 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला Realme का स्मार्टफोन 6.74 इंच की एम्युलेट डिस्प्ले के साथ

Maruti Alto 800 car market price

सबसे पहले बात करते हैं की मार्केट में ऑटो 800 की क्या कीमत चल रही है। आज के समय में Maruti Alto 800 की शुरुआती कीमत 4.54 लाख से लेकर 5.20 लाख रुपए एक्स शोरूम है। ऐसे में यदि आपका बजट इतना नहीं है तो आप हमारे द्वारा बताए गए डील की तरफ भी अपना रुख कर सकते हैं। कम बजट वाले लोगों के लिए ही यह डील है जिससे यदि आपका बजट कम है, तो आप मारुति अल्टो को सिर्फ 1 लाख से भी कम कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं। चलिए आपको विस्तार रूप से बताते हैं।

Maruti Alto 800 car on road price

आज के समय में मारुति अल्टो की कीमत 5.20 लाख रुपए एक्सेस शोरूम है जो कि ऑन रोड आते-आते और महंगी हो जाती है। ऐसे में olx.in की वेबसाइट पर हाल ही में मारुति सुजुकी अल्टो 800 को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह कार यहां पर सिर्फ 99 हजार रुपए में बेची जा रही है।

Maruti Alto 800 car 2007 model

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है परंतु यह सेकंड ऑनर गाड़ी भी है, जो कि अब तक 65,000 किलोमीटर चलाई हुई है। आपको बता दे की मारुति अल्टो 800 का यह 2007 मॉडल है। जिसे आप यदि खरीदना चाहते हैं तो olx.in की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर गाड़ी को खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े :-TVS Apache को धूल चाटने आई Bajaj की नई Bajaj Pulsar N160 इसमें आपको 164.82 cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *